सीतामढ़ी में थानाध्यक्ष ने की आत्महत्या, फंदे से लटका मिला शव; एक दिन पहले मोबाइल चोर गिरोह का किया था पर्दाफाश

Thursday, Oct 17, 2024-02:02 PM (IST)

सीतामढ़ी: बिहार में सीतामढ़ी जिले के बैरगनिया थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बुधवार की देर आत्महत्या कर ली। थानाध्यक्ष का शव थाना परिसर स्थित उनके आवास में फंदे से लटका हुआ बरामद किया गया है। वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। आत्महत्या के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। 

पुलिस उपाधीक्षक (सदर) राम कृष्णा ने गुरूवार को बताया कि बैरगनिया के थानाध्यक्ष कुंदन कुमार का शव बुधवार की रात उनके आवास में कमरा से बरामद किया गया है। विधि विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) की टीम को जांच के लिए बुलाया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। घटना के बाद सीतामढ़ी जिले के एसपी मनोज कुमार तिवारी डीएसपी राम कृष्ण सहित वरीय पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा। 

बताया जा रहा है कि कुंदन कुमार बिहार पुलिस के 2009 बैच के इंस्पेक्टर थे और हाल ही में उन्हें सीतामढ़ी जिले के बैरगनिया थाने का प्रभारी नियुक्त किया गया था। यह जानकारी भी सामने आई है कि एक दिन पहले मंगलवार को कुंदन कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह के बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया गया था। ऐसे में अचानक उनका सुसाइड कर लेना कई सवाल खड़े कर रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static