कर्नाटक में कांग्रेस की जीत प्रधानमंत्री मोदी की घटती लोकप्रियता का संकेत: प्रो. चौधरी

5/14/2023 2:25:29 PM

दरभंगाः बिहार में जनता दल यूनाईटेड (जदयू) विधायक सह पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रो. विनय कुमार चौधरी ने कहा है कि कर्नाटक में कांग्रेस की भारी जीत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की घटती लोकप्रियता का संकेत है।

बेनीपुर (दरभंगा) के जदयू विधायक सह पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रो. चौधरी ने कर्नाटक के चुनाव परिणाम पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए जदयू कार्यकर्ताओं एवं महागठबंधन समर्थकों के बीच दरभंगा समाहरणालय के नजदीक मिठाई बांटकर खुशी का इजहार करते हुए कहा कि इस जीत का संकेत देश को नई दिशा देगा। उन्होंने कर्नाटक के चुनाव परिणाम को भारतीय राजनीति में बदलते परिवेश बताते हुए कहा कि जिस तरह से षडयंत्र के तहत राहुल गांधी की सदस्यता खत्म कर दी गई तथा गांधी परिवार को नीचे दिखाने की कोशिश की गई, उससे कर्नाटक के लोगों में भारी आक्रोश था, जिसका परिणाम सामने है।

वहीं विधायक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के देश स्तर पर चलाए जा रहे अभियान को प्रभावी बताते हुए कहा कि यदि गैर सांप्रदायिक दलों का देश स्तर पर एकीकरण हुआ तो 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा सौ से नीचे सीटों के आंकड़ों पर सिमट जाएगी।

Content Writer

Nitika