तलाक मामला: अपने और परिजनों के मानसिक, शारीरिक संताप के तमाम साक्ष्य दे सकता हूं- तेजप्रताप

7/20/2022 10:45:23 AM

 

पटनाः वैवाहिक विवाद में फंसे राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने कड़े शब्दों में कहा कि वह अपने और परिजनों के शारीरिक और मानसिक संताप को साबित करने के लिए अनगिनत वीडियो क्लिप और अन्य साक्ष्य सार्वजनिक कर सकते हैं।

अपने तलाक के संबंध में गलत खबर देने वाले समाचार पोर्टल का जिक्र करते हुए तेजप्रताप ने लगभग सात मिनट लंबे एक वीडियो बयान में कहा, ‘‘मेरे, मेरे माता-पिता और भाई-बहनों द्वारा झेली गई शारीरिक और मौखिक प्रताड़ना को साबित करने के लिए मैं अनगिनत वीडियो क्लिप और अन्य सबूतों के साथ सामने आ सकता हूं।'' राजद विधायक तेजप्रताप मई 2018 में दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या राय के साथ शादी के बंधन में बंधे थे और उनका वैवाहिक जीवन छह महीने से भी कम समय चल पाया था।

तेजप्रताप ने आरोप लगाया कि उनके तलाक के मामले में ‘‘आरएसएस'' और ‘‘दूसरा पक्ष'' उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर इसे नहीं रोका गया तो वह अपने और परिजनों के मानसिक तथा शारीरिक संताप से जुड़े वीडियो क्लिप सार्वजनिक करने को विवश होंगे। उल्लेखनीय है कि तेजप्रताप और उनकी अलग रह रहीं पत्नी ऐश्वर्या राय तलाक की काउंसलिंग के लिए 28 जून को पटना उच्च न्यायालय में पेश हुए थे।
 

Content Writer

Nitika