बिहार विधानसभा में हुए 'तांडव' पर बोले तेजस्वी- नीतीश समाजवाद के नाम पर कलंक है...धब्बा है

3/24/2021 6:33:57 PM

 

 

पटनाः बिहार विधानसभा में मंगलवार को हुए हंगामे पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि नीतीश कुमार समाजवाद के नाम पर कलंक है... धब्बा है। लोहिया जयंती के दिन सड़क पर हमारे साथ नौकरी मांग रहे बेरोजगारों पर लाठीचार्ज और पत्थरबाजी करवाते है और उसी दिन सदन में काला पुलिसया कानून लेकर आते है। उन्होंने कहा कि हम इनकी गुंडागर्दी नहीं चलने देंगे। चलाओ गोली मर्द हो तो..

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि क्या बेरोजगारी पर सवाल करना गुनाह है? क्या युवाओं के हक़ की बात करना गैर कानूनी है? नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हम जनहित के मुद्दे पर सड़क पर प्रदर्शन करे लेकिन नीतीश सरकार का कोई वरिष्ठ अधिकारी बातचीत को आगे नहीं आता है। उल्टा पुलिस से पत्थरबाजी, लाठीचार्ज करवाया जाता है। यह तानाशाही नहीं तो क्या है? उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार लोहिया जयंती के अवसर पर सदन के अंदर नंगई और गुंडागर्दी पर उतर आए है। सदन के अंदर माननीय विधायकों को बाहर से पुलिस मँगवा पीटवा रहे है।

राजद नेता ने कहा कि हिटलर नीतीश चाहते हैं कि पुलिस बिना वारंट किसी को भी गिरफ्तार करे, घर में घुसे और अदालत भी इसमें दखल नहीं दे पाए! और आज जब राजद व विपक्ष के नेताओं ने जब इस विधेयक का विरोध किया तो उन्हें पुलिस ने लात मुक्कों से पीटा, छाती पर लात बरसाए और बेहोश हालत में सदन से बाहर फेंक दिया!

 

Content Writer

Nitika