हाथरस गैंगरेप पर बोले तेजस्वी- BJP ने अपने स्त्री व दलित विरोधी चरित्र को फिर किया रेखांकित

9/30/2020 5:13:54 PM

 

पटनाः हाथरस गैंगरेप केस में योगी सरकार जबरदस्त आलोचना का सामना कर रही है। इस मामले की बिहार के राजद नेता लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटों तेजस्वी और तेजप्रताप ने भी कड़ी आलोचना की है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि जघन्य हाथरस सामूहिक बलात्कार व हत्याकांड ने सरकार, पुलिस प्रशासन और न्याय व्यवस्था को कठघरे में खड़ा किया है। भाजपा ने अपने स्त्री व दलित विरोधी चरित्र को एक बार फिर रेखांकित किया है। देश समझ चुका है कि 'बेटी बचाओ' एक चेतावनी थी। उन्होंने आगे लिखा कि बेटियों से अगर हो प्यार तो NDA का करो तिरस्कार।

तेजप्रताप बोले- "औलादें" होती तो शायद साहब को भी दर्द होता..!
वहीं तेजप्रताप ने ट्वीट कर लिखा कि "औलादें" होती तो शायद साहब को भी दर्द होता..! गाैरतलब है कि हाथरस जिले के चंदपा थाने के गांव में 14 सितंबर में दलित लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। इसके साथ ही उस पर जानलेवा हमला किया गया। इसके बाद पीड़िता को अलीगढ़ में इलाज के लिए भेजा गया और वहां हालात बिगड़ने पर उसे बीते सोमवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भेजा गया। लेकिन अफसोस, यहां भी उस पीड़िता को बचाया नहीं जा सका और मंगलवार सुबह उस लड़की ने दम तोड़ दिया। इसके बाद पूरे देश में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static