मुख्यमंत्री न मुझे बनना है और न नीतीश को प्रधानमंत्री, हम जहां हैं वहां खुश हैं: तेजस्वी यादव

3/21/2023 11:03:15 AM

 

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर अपने विरोधियों का चरित्रहनन और छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए कहा कि न उन्हें मुख्यमंत्री बनना है और न नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री, वे जहां हैं वहां खुश हैं।

तेजस्वी यादव ने बिहार विधानसभा में वित्तीय वर्ष 2023-24 के पथ निर्माण विभाग की बजटीय मांग पर चर्चा का जवाब देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जब से भाजपा को बिहार में सत्ता से बाहर किया है तब से वह बेचैन है। भाजपा के लोग इस तरह का माहौल बनाने में लगे हैं कि राज्य में मुख्यमंत्री कुमार के नेतृत्व वाली महागठबंधन की सरकार मुश्किल में है और कभी भी गिर सकती है, लेकिन वह बता देना चाहते हैं कि उनकी सरकार राज्य के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए पूरी मजबूती के साथ काम करती रहेगी।

वहीं उपमुख्यमंत्री ने कहा, 'न मुझे मुख्यमंत्री बनना है और न इन्हें (नीतीश कुमार) प्रधानमंत्री बनना है। हम जहां हैं, वहां खुश हैं। हमें सिर्फ जनता के लिए काम करना है।' उन्होंने कहा कि वह और मुख्यमंत्री कुमार आने वाले दिनों में भी बिहार के हित में इसी क्षमता में काम करना जारी रखेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static