विपक्षी दलों को देश में सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ एकजुट होना चाहिए: तेजस्वी यादव

2/12/2023 12:33:48 PM

 

रांची/पटनाः बिहार के उप मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि विपक्षी दलों को देश में सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ एकजुट होना चाहिए ताकि केंद्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली सरकार को उखाड़ फेंका जा सके।

PunjabKesari

तेजस्वी यादव ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से उनके आवास पर मुलाकात की और कई मुद्दों पर चर्चा की। यादव ने कहा, ‘‘हमारा मानना है कि क्षेत्रीय पार्टियां जहां भी मजबूत हों, उन्हें एकजुट होकर सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ लड़ना चाहिए। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी चाहते हैं कि सभी विपक्षी पार्टियों को चुनाव मिलकर लड़ना चाहिए और केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार को उखाड़ फेंकना चाहिए।'' दिन के दौरान पार्टी के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे राजद नेता ने रांची के बिरसा मुंडा हवाई अड्डे पर मीडियाकर्मियों को संबोधित किया।

PunjabKesari

सोरेन ने ट्वीट किया, ‘‘बिहार राज्य के उप मुख्यमंत्री, भाई तेजस्वी यादव जी से अपने आवास पर मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान देश और राज्य से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।'' वहीं तेजस्वी यादव झारखंड में राजद का जनाधार मजबूत करने के इरादे से राज्य पहुंचे थे और वह रांची के हरमू इलाके में पार्टी के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता अपने नेता का गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए यहां हवाई अड्डा पहुंचे।

उल्लेखनीय है कि राजद झारखंड में झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) के नेतृत्व वाली सरकार में घटक है और 81 सदस्यीय राज्य विधानसभा में उसका केवल एक विधायक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static