विधानसभा सत्र पारंपरिक ढंग से नहीं चलेगा तो CM आवास का करेंगे घेरावः तेजस्वी

1/10/2021 6:27:09 PM

 

पटनाः बिहार के राजद नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि स्कूल/कॉलेज फिर से खुल गए हैं, सब कुछ पटरी पर है। जब हमारे सामने सबसे बड़ी समस्या है, तो आप नहीं चाहते कि विधानसभा कार्य करे। उन्होंने कहा कि यदि बजट सत्र को पारंपरिक तरीके से आयोजित नहीं किया जाता है, तो पूरा विपक्ष इसका बहिष्कार करेगा, क्योंकि इसका कोई अर्थ नहीं होगा।

महागठबंधन के नेताओं के साथ बैठक के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने तय किया है कि शहीद दिवस पर महागठबंधन की सभी पार्टियां एक मानव श्रृंखला बनाएंगी। यह पंचायत स्तर तक किया जाएगा। गांवों में रहने वाले और खेती करने वाले, बेरोजगार, युवा बेरोजगार हैं और डिग्री हासिल करने के बावजूद बेरोजगार हैं। उन्होंने कहा कि 2006 के बाद, किसान मजदूर बनने लगे हैं। बिहार में पलायन रुक नहीं रहा है। यह एक प्रमुख मुद्दा है।

वहीं राजद नेता ने बिहार चुनाव के लिए राजग गठबंधन पर सीएम नीतीश कुमार के बयान पर कहा कि यह जैसे को तैसे का शीर्षक है। अगर आप नीतीश जी के इतिहास को देखें, तो क्या यह जॉर्ज फर्नांडिस, दिग्विजय सिंह या हमारी पार्टी है- जिसे उन्होंने धोखा नहीं दिया? वह पिछले दरवाजे से सत्ता में आए, उन्होंने सत्ता की प्यास बुझाई। उनके द्वारा बिहार का विनाश सभी को दिख रहा है। नीतीश कुमार सौदेबाज हैं, ब्लैकमेलर हैं। वह नेता नहीं है। वह लोगों के लिए नहीं है, वह खुद के लिए है।
 

Nitika