तेजस्वी सूर्या ने कहा- NDA सरकार में बिहार की स्थिति हुई काफी मजबूत

10/26/2020 11:26:12 AM

 

रोहतासः भाजयुमो (भारतीय जनता युवा मोर्चा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा कि एनडीए सरकार में बिहार की स्थिति काफी मजबूत हुई है।

तेजस्वी सूर्या ने रविवार को रोहतास जिले में डेहरी विधानसभा क्षेत्र के जमुहार में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि एनडीए सरकार में बिहार की स्थिति काफी मजबूत हुई है, इसलिए बिहार के चहुमुखी विकास के लिए इस बार फिर राजग की सरकार का बनना जरूरी है। उन्होंने राजद पर निशाना साधा और कहा कि लोग जानते हैं कि बिहार में पहले जंगलराज क्या था और आज क्या स्थिति है।

वहीं सांसद ने कहा कि पिछले 15 साल में शिक्षा के लिए स्कूल और कॉलेज की स्थिति काफी बेहतर हुई है। उन्होंने कहा कि राजग शासन के पहले के 15 साल की सरकार में बिहार की अर्थव्यवस्था की स्थिति और 15 साल की राजग सरकार के कार्यकाल के दौरान की स्थिति के अध्ययन से राज्य के विकास की स्थिति को समझा जा सकता है।

तेजस्वी सूर्या ने राजद नेता एवं महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजस्वी प्रसाद यादव के 10 लाख युवाओं को नौकरी देने के वादे पर कहा कि रोजगार का सृजन मंत्रिमंडल की बैठक में हस्ताक्षर करने से नहीं होता और न ही अपराध और जंगलराज में नौकरी पैदा की जा सकती है। उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था का आकार बढ़ने से रोजगार का सृजन होता है।

Nitika