मधुबनी में RTI एक्टिविस्ट की हत्या पर बोले तेजस्वी- बिहार पुलिस पूरी तरह से नीतीश की हो गई

11/14/2021 12:49:00 PM

 

मधुबनीः बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी इलाके में आरटीआई एक्टिविस्ट की कथित तौर पर अपहरण के बाद हत्या के मामले पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार पुलिस पूरी तरह से नीतीश कुमार की पुलिस हो गई है। अगर जांच होने लगे तो नीतीश कुमार की पूरी कैबिनेट मंत्री से लेकर विधायक तक सब लोग जेल में मिलेंगे।

तेजस्वी यादव ने कहा कि पहले लोग गोली मारकर भाग जाते थे। आजकल लोग गोली मारकर दोबारा देखने जाते हैं कि आदमी जिंदा है कि मरा है। नीतीश कुमार के सुशासन के राज में कितना भारी अंतर आ गया है। वहीं पत्रकार एवं पूर्व जिला परिषद सदस्य की हत्या पर राजद नेता ने कहा कि नीतीश कुमार के मंत्री लेशी सिंह-उनके भतीजे आरोपी हैं। एसएचओ को निलंबित कर दिया गया है, लेकिन जब मृतक के रिश्तेदार लेशी सिंह और उसके भतीजे पर स्पष्ट रूप से आरोप लगा रहे हैं तो राज्य सरकार और उसके मुखिया चुप क्यों हैं? तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार तय करें समय सीमा- अपने मंत्री (लेशी सिंह) को हटाने जा रहे हैं तो कार्रवाई कब होगी? नीतीश कुमार के उठने से पहले कितनी महिलाएं विधवा हो जाती हैं?..उन्हें स्पष्टीकरण देना चाहिए और मंत्री को बर्खास्त करना चाहिए। देखते हैं क्या होता है।

बता दें कि मधुबनी जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के उरैन और पाली गांवों के बीच शुक्रवार की रात पुलिस ने अपहृत आरटीआई कार्यकर्ता बुद्धि नाथ झा उर्फ अविनाश झा का जला हुआ शव बरामद किया। आरटीआई एक्टिविस्ट के साथ अविनाश एक पत्रकार भी थे। उनका 9 नवंबर की रात लोहिया चौक पर उनके घर के पास से ही 4 लोगों ने अपहरण कर लिया था।
 

Content Writer

Nitika