बिहार उपचुनाव की मतगणना पर बोले तेजस्वी- हम भारी मतों से जीतेंगे, प्रशासन या कुछ लोग गड़बड़ी करेंगे तो...

11/2/2021 8:56:31 AM

पटनाः बिहार उपचुनाव की मतगणना पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि हम भारी मतों से जीतेंगे। प्रशासन या कुछ लोग अगर गड़बड़ी करेंगे तो हम यहां हैं, इसीलिए हम दरभंगा आए हैं। हमारी नज़र हर किसी पर है। जनादेश की चोरी हम नहीं होने देंगे। यहां कई मंत्री भी डेरा डालकर बैठे हैं।

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के नेतृत्व में पार्टी नेताओं की एक अन्य टीम मुंगेर जिले में रहेगी, जिसके तहत तारापुर विधानसभा क्षेत्र आता है। राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने चुनाव आयोग को एक पत्र लिखकर ईवीएम के मतों की गिनती से पहले डाक मतपत्रों की गिनती सुनिश्चित करने का अनुरोध किया है. उन्होंने यह भी मांग की है कि मतगणना की पूरी प्रक्रिया एक ही हॉल में की जाए। आयोग ने कहा है कि डाक मत पत्रों की पहले गिनती की जाएगी और यह एक अलग हॉल में होगी। 

बता दें कि बिहार विधानसभा की 2 सीट तारापुर और कुशेश्वरस्थान (सुरक्षित) के उपचुनाव की मतगणना कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सुबह 8 बजे से शुरू हो गया। एनडीए पर चुनावी धांधली का आरोप लगा रहे मुख्य विपक्षी राजद ने 2 विधानसभा सीटों पर पिछले हफ्ते हुए उपचुनाव की मतगणना के दौरान अपने बड़े नेताओं को तैनात करने का फैसला किया है।

Content Writer

Nitika