शिक्षा मंत्री के इस्तीफे पर बोले तेजप्रताप- पहली बॉल में मजबूत विकेट को “Back to pavilion”...

11/20/2020 5:23:07 PM

 

पटनाः बिहार के शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी ने पदभार ग्रहण करने के 3 घंटे के अंदर ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया। इसे लेकर राजद अध्यक्ष लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने नीतीश सरकार पर तंज कसा है।

तेजप्रताप ने ट्वीट कर लिखा कि जियो मेरे खिलाड़ी, पहली बॉल में ही मजबूत विकेट को “Back to pavilion” कर दिया। Thumbs up #Mewa। वहीं इससे पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादन ने भी नीतीश सरकार को घेरा थे। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि 'मा. मुख्यमंत्री जी, जनादेश के माध्यम से बिहार ने हमें एक आदेश दिया है कि आपकी भ्रष्ट नीति, नीयत और नियम के खिलाफ आपको आगाह करते रहें। महज एक इस्तीफे से बात नहीं बनेगी। अभी तो 19 लाख नौकरी,संविदा और समान काम-समान वेतन जैसे अनेकों जन सरोकार के मुद्दों पर मिलेंगे। जय बिहार, जय हिन्द।'

बता दें कि मेवालाल चौधरी पर भ्रष्टाचार के आरोप थे, जिसे लेकर लगातार विपक्षी पार्टियों के द्वारा राज्य सरकार पर हमला बोला जा रहा था। राजद और कांग्रेस के द्वारा शिक्षा मंत्री पर कार्रवाई करने की मांग की जा रही थी। इसी के चलते शिक्षा मंत्री ने गुरुवार को अपना पद संभालने के कुछ देर बाद ही इस्तीफा दे दिया।


Nitika

Related News