तारकिशोर प्रसाद ने कहा- नीतीश कुमार ने राजनीति में अपनी विश्वसनीयता खो दी है, ये संदेश पूरे देश में गया

9/4/2022 5:16:20 PM

 

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि 2019 में नीतीश कुमार ने मोदी जी के नाम पर 2-16 सीटों तक की यात्रा तय की। आज वे भाजपा पर टिपण्णी कर रहे हैं। नीतीश कुमार ने राजनीति में अपनी विश्वसनीयता खो दी है, ये संदेश पूरे देश में गया है और अब वे प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं।

तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि जदयू का ये कहना हंसी वाली बात है कि 50 सीटों पर बीजेपी को समेटना है। इस तरह के बयान से मुख्यमंत्री के अंदर के अवसाद अब धड़कने लगा है। उन्होंने कहा कि जदयू ने भाजपा से अलग होकर चुनाव लड़ने पर लोकसभा की 2 सीटों जीती थी जबकि भाजपा के साथ होने पर फिर उन्हें 16 सीट पर जीत हासिल हुई।

वहीं पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बराबरी की बात करना सूर्य को दीपक दिखाने जैसा है। बीजेपी ने जदयू को सीट कम होने पर भी उन्नति करने का मौका दिया। नीतीश कुमार को जितनी सीटें आती थी, ना वह सरकार बनाने के लायक थे और ना ही वह अपनी सीटों को बढ़ा सकें। इस तरह की बात कर प्रधानमंत्री बनने का सपना को पूरा करने की कोशिश करने में लगे हुए है।

तारकिशोर ने कहा कि नीतीश कुमार विपक्षी एकता को जोड़ने की बात कर रहे हैं। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोआर्डिनेशन नहीं दिखा। प्रेस कॉन्फ्रेंस में बातों से ज्यादा उठक बैठक हो रही थी। अभी कई विपक्षी दलों के साथ बैठक करनी है कि आगे क्या-क्या होगा। विपक्षी दलों के साथ मिलकर प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। इनको आगे कितना सूर्य नमस्कार करना पड़ेगा।
 

Content Writer

Nitika