लालू परिवार सहानुभुति पाने और जांच को बदनाम करने के लिए कर रहा है दुष्प्रचार: सुशील मोदी

3/12/2023 8:15:22 AM

 

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि 'जमीन दो, नौकरी लो' की नीति से अरबों रुपए की अवैध सम्पत्ति बनाने के मामले में जांच का सामना कर रहा लालू परिवार सहानुभुति पाने के लिए गर्भवती बहू और बच्चों को टार्चर किए जाने का झूठा प्रचार कर रहा है।

सुशील मोदी ने शनिवार को बयान जारी कर कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव की गर्भवती पत्नी राजश्री और लालू प्रसाद यादव के नाती-नातिन जब किसी मामले में आरोपी ही नहीं हैं और उनसे कोई पूछताछ भी नहीं हुई, तब टार्चर कहां हुुआ। उन्होंने कहा कि सहानुभूति पाने और जांच को बदनाम करने के उद्देश्य से राजद झूठा प्रचार करने पर उतर आया है।

वहीं भाजपा सांसद ने तेजस्वी यादव के जल्द पिता बनने के समाचार के लिए उन्हें बधाई दी और कहा कि जांच एजेंसियों के छापे की इस उपलब्धि पर तो कोई विवाद नहीं होगा। उन्होंने पूछताछ के दौरान टार्चर की फर्जी कहानी को खारिज करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह को यह घोषणा करने की चुनौती दी कि अपराध चाहे कितना भी गंभीर हो, बिहार में अभियुक्तों के घर में गर्भवती महिला और बच्चों के रहते कोई पूछताछ नहीं होगी।
 

Content Writer

Nitika