JDU का उत्तराधिकारी तय करें नीतीश, विधायकों का भविष्य अंधेरे में: सुशील मोदी

2/1/2023 8:32:12 AM

 

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने तेजस्वी प्रसाद यादव को 2025 के लिए महागठबंधन का उत्तराधिकारी घोषित कर दिया लेकिन पार्टी नेतृत्व का उत्तराधिकारी तय नहीं किया, जिससे जनता दल यूनाइटेड (जदयू) विधायकों का भविष्य अंधेरे में है।

सुशील मोदी ने मंगलवार को जारी बयान में कहा कि जब मुख्यमंत्री बार-बार कहते हैं कि उन्हें पद की लालसा नहीं तो उन्हें तेजस्वी यादव या अपने ही दल के किसी व्यक्ति को कुर्सी सौंप देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जदयू विधायक अगला चुनाव किसके चेहरे पर जीतेंगे, यह बड़ा सवाल है। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के 60 से ज्यादा विधायक ऐसे हैं, जो जदयू को हरा कर सदन में पहुंचे हैं। इन सीटों पर जदयू का भविष्य अंधकारमय है।

वहीं भाजपा सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार ने पार्टी को जिस तरह से राजद का बंधक बना दिया, उसमें जदयू के जीते-हारे प्रत्याशियों को अपना भविष्य स्वयं तय करना होगा। उन्होंने कहा कि लोग नीतीश कुमार की विदाई के लिए कहें, इससे पहले उन्हें खुद मुकुट उतारकर रख देना चाहिए। मोदी ने कहा कि अब पार्टी और सरकार पर नीतीश कुमार की पकड़ समाप्त हो चुकी है। हर जगह विद्रोह की स्थिति है। उन्होंने कहा कि जिनसे बिहार नहीं सम्भल रहा है, वे देश सम्भालने के दावे कर रहे हैं।
 

Content Writer

Nitika