सुशील मोदी ने RJD को दिलाई याद, कहा- 10 लाख लोगों को नौकरी देने के वादे का क्या हुआ

11/23/2022 9:44:35 AM

पटनाः भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) को दस लाख लोगों को नौकरी देन के उसके वादे की याद दिलाई।

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री मोदी ने मंगलवार को बयान जारी कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक साल में 10 लाख सरकारी नौकरी के वादे के अनुरूप रोजगार मेला लगाकर नियुक्ति पत्र बांट रहे हैं लेकिन राजद ने तो मंत्रिमंडल की पहली बैठक में ही 10 लाख सरकारी नौकरी का वादा किया था, उसका क्या हुआ। भाजपा सांसद ने कहा कि राजद की घोषणा थी कि कैबिनेट की पहली ही बैठक में हस्ताक्षर कर रिक्त पड़े 4.50 लाख पद भरने के साथ 5.50 लाख स्थाई पदों का सृजन कर कुल 10 लाख स्थायी नौकरियां दी जाएगी। उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल की 15 बैठकें हो चुकी लेकिन अभी तक 10 लाख नौकरियों का ठिकाना नहीं है।

सुशील मोदी ने कहा कि महागठबंधन सरकार जो नियुक्ति पत्र बांट रही है वह तो भाजपा के समय निकले विज्ञापन द्वारा नियुक्त लोगों को ही बुलाकर दोबारा नियुक्ति पत्र दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव बताएं उनके समय के नियुक्त एक भी नौजवान को अब तक नौकरी क्यों नहीं दी गई। 10 लाख नौकरी के जुमले का क्या हुआ। संविदा प्रथा को समाप्त कर नियोजित शिक्षकों को स्थायी कर ‘समान काम, समान वेतन' की नीति पर अमल करने की चुनावी घोषणा का क्या हुआ।

Content Writer

Nitika