मुंबई हमले पर मनीष तिवारी के बयान के बाद सोनिया गांधी तोड़ें चुप्पी: सुशील मोदी

11/24/2021 10:52:46 AM

 

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि मुंबई हमले पर पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी के बयान के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए।

सुशील मोदी ने यहां कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने जब अपनी किताब में स्वीकार किया है कि मुंबई पर 26/11 के आतंकी हमले के बाद तत्कालीन कांग्रेस सरकार का पाकिस्तान के खिलाफ कोई कार्रवाई न करना देश की सुरक्षा से खिलवाड़ था, तब इस मुद्दे पर सोनिया गांधी को चुप्पी तोड़नी चाहिए। भाजपा सांसद ने कहा कि कांग्रेस के साथ खड़े लालू प्रसाद और अन्य विपक्षी नेता भी बताएं कि देश के साथ विश्वासघात करने वाली पार्टी के साथ वे चुनावी तालमेल क्यों करते हैं। क्या विपक्ष के लिए देश से बड़ी है चुनावी जीत।

सुशील मोदी ने आगे कहा कि वर्ष 2008 में मुंबई पर आतंकी हमला और 170 देशवासियों की जान लेने के बाद भी कांग्रेस ने पराक्रमी भारतीय सेना के हाथ बांधे रखे थे, लेकिन 8 साल बाद जब पुलवामा में आतंकी हमला हुआ और 44 जवान शहीद हुए, तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना-वायुसेना को पूरी छूट दी और पड़ोसी की सीमा में घुस कर ऐसा सर्जिकल स्ट्राइक किया गया कि पाकिस्तान घुटनों के बल आ गया। उन्होंने कहा कि देश जब प्रधानमंत्री के फैसले और सेना के शौर्य पर गर्व कर रहा था, तब कांग्रेस और उसके दोस्त सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांग रहे थे।

भाजपा सांसद ने कहा कि आज भी कांग्रेस के लिए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री 'बड़ा भाई' है, भारत के देशभक्त संगठन उन्हें आतंकी आइएसआइएस जैसे लगते हैं और राहुल गांधी हिंदुत्व को हत्यारा बताते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस भारत में पाकिस्तान और चीन के हितों की राजनीति करती है।
 

Content Writer

Nitika