नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने की शक्ति की सच्ची पूजा, असुर पड़ोसी सहमेः सुशील मोदी

10/15/2021 9:42:14 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने शक्ति की सच्ची पूजा की है, जिसके कारण आज आसुरी प्रवृत्ति के पड़ोसी सहमे हुए हैं।

सुशील मोदी ने गुरुवार को ट्वीट कर शक्ति की आराधना करने वाले समस्त देशवासियों को विजयादशमी की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने अत्याधुनिक राफेल विमान और युद्धपोत अर्जित करने जैसे कदम उठाकर शक्ति की ऐसी आराधना की कि अब आसुरी प्रवृत्ति के पड़ोसी हमारी सीमाओं की तरफ बढने का दुस्साहस नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि देश के भीतर आए दिन होने वाले सीरियल धमाके बंद होना इतनी बड़ी उपलब्धि है कि आज हम निर्भय होकर अपने त्योहार मना पा रहे हैं।

भाजपा सांसद ने कहा कि सरकार ने पश्चिम बंगाल, असम, पंजाब, राजस्थान और गुजरात जैसे पांच सीमावर्ती राज्यों में बीएसएफ के लिए तलाशी, जब्ती तथा गिरफ्तारी करने का अधिकार सीमा के भीतर 15 किलोमीटर से बढ़ाकर 50 तक कर दिया है। इससे हथियार, नकली या विदेशी मुद्रा तथा मानव से मादक पदार्थ तक की तस्करी करने वाले दानवों पर शिकंजा कसेगा। घुसपैठ पर भी लगाम लगेगी। उन्होंने कहा कि यह निर्णय सीमा सुरक्षा बल को विजयादशमी का उपहार है। तस्करों-घुसपैठियों की हमदर्द कांग्रेस को इससे तीखी मिर्ची लगी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static