सुशील मोदी बोले- नया मंत्रिपरिषद जनता के हर वर्ग की आकांक्षाओं को करेगा पूरा

7/9/2021 9:53:56 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले मंत्रिमंडल विस्तार पर आज कहा कि नया मंत्रिपरिषद जनता के हर वर्ग की आकांक्षाओं को पूरा करेगा। 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने गुरुवार को ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के सात साल में अब तक सर्वाधिक आठ महिलाएं राज्यपाल बनाई गईं। राज्यों में संवैधानिक व्यवस्थाओं की रक्षा का गुरुतर दायित्व महिलाओं के साथ-साथ पिछड़े, अतिपिछड़े और दलित समाज के लोगों को भी सौंप कर उनका मान बढ़ाना सामाजिक न्याय की दिशा में बड़ा कदम है। ये ऐसे वर्ग हैं, जिनको राजभवन का आसन देने में कांग्रेस सरकारें संकुचित नजरिया अपनाती थीं।

मोदी ने कहा कि मंत्रिपरिषद विस्तार में भी प्रधानमंत्री ने पिछड़ा-अतिपिछड़ा और दलित समाज के लोगों को पर्याप्त प्रतिनिधित्व दिया। उन्होंने कहा कि अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) वर्ग से 27 मंत्री बनाए गए। भाजपा नेता ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने ज्ञान और तकनीक के विभिन्न क्षेत्रों में उच्च शिक्षा के साथ लंबा अनुभव रखने वाले सांसदों को मंत्री बनाकर गवर्नेंस की गुणवत्ता को नई ऊंचाई दी है। उन्होंने कहा कि यह मंत्रिपरिषद जनता के हर वर्ग की आकांक्षाओं को तेजी से पूरा करेगा।

Content Writer

Ramanjot