कांग्रेस शासित राज्यों में कोरोना से सबसे ज्यादा मौतें हुईं, राहुल श्वेतपत्र करें जारीः सुशील मोदी

6/23/2021 11:25:40 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कोरोना से निपटने में कांग्रेस शासित राज्यों की विफलता पर पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से श्वेत पत्र जारी करने की मांग करते हुए कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले और मौत कांग्रेस के शासन वाले राज्यों में ही हुई है।

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले उन राज्यों में आए, जहां कांग्रेस सत्ता में है। कांग्रेस टीके को लेकर लगातार भ्रम फैलाती रही। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र, राजस्थान, पंजाब जैसे राज्यों में वैक्सीन लेने से इनकार करने, टीके की बर्बादी और शिथिल टीकाकरण के कारण मौतें भी ज्यादा हुईं। भाजपा सांसद ने कहा कि राहुल गांधी तीसरी लहर की आशंका से देश को डराने के बजाय अपने शासन वाले राज्यों की विफलता पर श्वेतपत्र जारी करें। उन्होंने कहा कि योग दिवस से प्रारम्भ कोरोना टीकाकरण महाअभियान के पहले दिन 18 से अधिक उम्र के 84 लाख लोगों को वैक्सीन की डोज देकर एक रिकार्ड कायम किया गया।

सुशील मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस पर खुशी जाहिर करते हुए स्वास्थ्यकर्मियों को बधाई दी और लिखा-वेल डन लेकिन देश जब भी कुछ हासिल करता है, राहुल गांधी और कांग्रेस की छाती फटने लगती है।

Content Writer

Nitika