टीका न लेने वालों को पंचायत चुनाव के लिए अयोग्य घोषित करने का निर्णय स्वागत योग्यः BJP

6/21/2021 11:01:32 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने रविवरा को कहा कि बिहार में व्यापक और तेज कोरोना टीकाकरण के लिए टास्क फोर्स का गठन तथा टीका न लेने वालों को पंचायत चुनाव लड़ने के लिए अयोग्य घोषित करने का निर्णय स्वागत योग्य है।

सुशील मोदी ने रविवार को सोशल नेटवकिर्ंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि ये दोनों फैसले लोगों का जीवन बचाने की एनडीए सरकार की प्रबल राजनीतिक इच्छाशक्ति का प्रमाण हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर आने से पहले बिहार सरकार ने योग दिवस 21 जून से टीकाकरण का महाअभियान प्रारम्भ करने का जो बड़ा फैसला किया, उसमें सबको सहयोग करना चाहिए।

भाजपा सांसद ने कहा कि इस अभियान में 6 माह के भीतर 6 करोड़ लोगों को वैक्सीन देने का लक्ष्य है। यह अभियान जीवन बचाने का कार्यक्रम है, कोई राजनीति नहीं। उन्होंने कहा कि बिहार के करोड़ों गरीबों-ग्रामीणों के बीच जानबूझ कर वैक्सीन को लेकर जो भ्रम फैलाया गया है, उसे दूर कर अधिक से अधिक लोगों को टीका दिलवाने में भाजपा कार्यकर्ताओं को विशेष सक्रियता दिखानी चाहिए। हम सभी कार्यकर्ताओं के लिए यही राष्ट्र धर्म है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static