सुपौल में निर्माणाधीन पुल का हिस्सा गिरने पर बोले डिप्टी CM- दोषियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

3/22/2024 12:45:54 PM

 

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा, "एक निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा गिर गया। हादसे में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई और 10 लोग घायल हुए हैं। मृतक के परिजनों को 10 लाख रुपए का संबंधित एजेंसी द्वारा मुआवजा दिलवाया जाएगा। वहीं सिन्हा ने कहा कि यह घटना बहुत दुखद और मन को पीड़ा देने वाली है। प्रशासन को घायलों की अविलंब मदद करने और समुचित मुआवजा देने का निर्देश दे दिया गया है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि निर्माणाधीन पुल गिरने की जांच करवाई जाएगी और दोषी पदाधिकारी अभियंताओं और कार्यरत कंपनी के विरुद्ध नियम अनुसार जांच की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और लोक निधि की लूट की छूट किसी को नहीं दी जा सकती। यदि जांच में यह बात सामने आएगी तो जिम्मेदार कर्मियों और कंपनी पर विधि सम्मत कठोरतम कार्रवाई की जाएगी।

वहीं विजय सिन्हा ने कहा कि हम इस घटना को लेकर लगातार NHAI के अधिकारियों से संपर्क में हैं और सारी आवश्यक जानकारी ले रहे हैं। बता दें कि सुपौल जिले में शुक्रवार सुबह एक निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा ढह जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और 9 लोग घायल हो गए।

Content Writer

Nitika