पंचायत चुनाव में BJP के जिला परिषद प्रत्याशी की जीत के लिए बूथ स्तर पर संगठन हो मजबूत: सम्राट

3/15/2021 11:55:55 AM

 

भागलपुरः बिहार के पंचायतीराज मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सम्राट चौधरी ने कहा कि प्रदेश में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा समर्थित जिला परिषद प्रत्याशी की जीत के लिए बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत किया जाएगा।

भाजपा नेता ने भागलपुर जिला भाजपा कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘हमारा कार्य केवल लोकसभा एवं विधानसभा का चुनाव जीतना नहीं है बल्कि आसन्न पंचायत चुनाव में भी हमारा प्रदर्शन अच्छा होना चाहिए। इसके लिए भाजपा के कार्यकर्ता कमर कसकर तैयार हो जाएं ताकि आने वाले चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन बेहतर हो।''भाजपा नेता ने कहा कि सरकार की ओर से पंचायतों को और भी अधिकार दिए जा रहे हैं ताकि पहले से ज्यादा सशक्त, स्वावलंबी एवं आत्मनिर्भर बने। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार का लक्ष्य है कि वर्ष 2022 तक शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र के सभी गलियों में प्रकाश की व्यवस्था हो और गरीबों को पक्के मकान मिल सके। कार्यकर्ताओं का बूथ स्तर तक का गठन करना चाहिए।

वहीं सम्राट चौधरी ने कहा कि पंचायत चुनाव में भाजपा समर्थित जिला परिषद के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए हम सभी को अधिक स्वालंबी और आत्मनिर्भर बनना होगा। इसके लिए हर पंचायत में जाकर कार्यकर्ता बूथ स्तर तक इकाई का गठन करेंगे ताकि प्रदेश में समर्थित प्रत्याशियों की स्थिति मजबूत हो सके। भाजपा नेता ने कहा कि इस पंचायत चुनाव में प्रत्याशी के रूप में भाजपा के समक्ष कार्यकर्ताओं को चयनित किया जाएगा। इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static