पूर्ववर्ती लालू-राबड़ी सरकार के जंगलराज ने किया राज्य का सर्वनाशः RCP सिंह

10/18/2021 5:57:30 PM

दरभंगाः केन्द्रीय मंत्री रामचंद्र प्रसाद सिंह (आरसीपी) ने साल 2005 से अभी तक के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यकाल को बिहार के लिए स्वर्णिम काल बताते हुए आज कहा कि पूववर्ती लालू प्रसाद यादव-राबड़ी देवी सरकार के कथित जंगलराज ने राज्य का सर्वनाश कर दिया।

आरसीपी सिंह ने कुशेश्वरस्थान विधानसभा उप चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के उम्मीदवार अमन भूषण हजारी के पक्ष में चार दिवसीय जन संपर्क अभियान के तहत सोमवार को कहा कि लूट, हत्या, अपहरण जैसे उद्योग तथा भयादोहन के वातावरण से नीतीश कुमार ने भाजपा के सहयोग से बिहार को बाहर निकालकर आज विकास के मानचित्र पर स्थापित किया है जो राष्ट्रीय स्तर पर एक रिकार्ड है।

केन्द्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री की सोच तथा छवि को एक विचारधारा बताते हुए कहा कि सड़क स्वास्थ्य शिक्षा मनोरंजन आधारभूत संरचना, शराबबंदी, महिला सशक्तीकरण, जल जीवन हरियाली अभियान, दहेज प्रथा बाल विवाह उन्मूलन अभियान जैसे सोच की आज देश ही नही वरन संयुक्तराष्ट्र संघ तक ने सराहना की है जो बिहार के लिए गर्व की बात है।

इस दौरान केन्द्रीय मंत्री के साथ जदयू के जिलाध्यक्ष सह बेनीपुर के विधायक डा. अजय चौधरी, प्रदेश उपाध्यक्ष शंभूनाथ झा, प्रदेश सचिव प्रफुल्ल कुमार ठाकुर, जिला उपाध्यक्ष एजाज अख्तर खान उर्फ रोमी खान, महिला जिलाध्यक्ष ललिता झा समेत अन्य लोग शामिल थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static