स्थाई सरकार के लिए ही कोरोना काल में भी बिहार के मतदाताओं में दिखा उत्साहः रविशंकर

10/29/2020 1:15:13 PM

पटनाः केंद्रीय विधि मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने आज कहा कि कोरोना काल में तमाम तरह की चुनौतियों के बावजूद बिहार के लोगों ने प्रथम चरण के विधानसभा चुनाव (Assembly elections) में बढ़-चढ़कर भाग लिया और यह संकेत है कि लोग स्थाई सरकार के साथ ही शांति चाहते हैं।

रविशंकर प्रसाद ने बुधवार को प्रथम चरण की 71 विधानसभा सीटों के लिए हुए मतदान के बाद यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कोरोना काल में मतदान करना चुनौतीपूर्ण काम है, बावजूद इसके बड़ी संख्या में मतदाताओं ने घरों से निकलकर शांतिपूर्ण तरीके से अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण मतदान होना राज्य की लोकतांत्रिक छवि को मजबूत बनाता है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मतदान में बड़ी संख्या में महिलाओं ने भी भाग लिया। विपरीत परिस्थिति में मतदान का प्रतिशत लगभग 56 से 57 तक जाने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट संकेत है कि प्रदेश के लोग स्थाई सरकार के साथ ही शांति चाहते हैं और यह राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की सरकार ही दे सकती है। प्रथम चरण के लिए हुए मतदान वाले इलाकों के मतदाता तमाम चिंताओं को दरकिनार कर वोट देने निकले हैं।

Ramanjot