NDA में जारी घमासान के बीच बोले रामविलास पासवान- चिराग जो फैसला लेंगे, हम उनके साथ

7/9/2020 6:17:37 PM

पटनाः बिहार में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। इसे लेकर जहां एक तरफ सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच बयानबाजी का दौर जारी है, वहीं दूसरी तरफ एनडीए और महागठबंधन के घटक दलों के बीच भी घमासान बढ़ता ही जा रहा है। इसी क्रम में एनडीए के घटना दल लोजपा के पूर्व अध्यक्ष चिराग पासवान ने बड़ा बयान दिया है।

रामविलास पासवान ने कहा कि चिराग पासवान पार्टी के अध्यक्ष हैं। इसी के चलते उन्हें पार्टी में फैसले लेने का अधिकार है। साथ ही नवम्बर तक एनडीए में बने रहने के सवाल पर पासवान ने कहा कि चिराग जो फैसला लेंगे हम उनके साथ हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी पर अब मेरा भी बस नहीं चलता। पार्टी अपने अध्यक्ष और पार्लियामेंट्री बोर्ड के अनुसार चलती है।

वहीं लोजपा के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि मेरे नेता प्रधानमंत्री मोदी हैं, जिन्होंने गरीब के लिए बड़े-बड़े निर्णय लिए हैं। बता दें कि चिराग ने पिछले कुछ दिनों से नीतीश सरकार के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाया हुआ है। उन्होंने साफ संकेत देते हुए कहा था कि अगर भाजपा और जदयू की तरफ से लोजपा को विधानसभा चुनाव में ठीक भागीदारी नहीं मिलती है तो लोजपा कोई बड़ा फैसला ले सकती है।

Nitika