CBI जांच से सुशांत को मिलेगा न्याय, दुनिया के सामने आएगा षड्यंत्र का खेलः जदयू

8/6/2020 10:30:58 AM

पटनाः बिहार में सत्तारूढ़ जदयू ने अभिनेता सुशांत मामले की सीबीआई जांच के लिए नीतीश कुमार सरकार की सिफारिश का हवाला देते हुए कहा कि यह मृतक अभिनेता को न्याय सुनिश्चित करेगा। साथ ही मायानगरी में खेले गए षड्यंत्र के खेल को दुनिया के सामने लाएगा।

जदयू के प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि केंद्र द्वारा बिहार सरकार की सीबीआई जांच की सिफारिश को स्वीकार करने के साथ, हम अब उम्मीद कर सकते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में न्याय होगा। हम यह भी उम्मीद कर रहे हैं कि जांच दुनिया के सामने उस षडयंत्रकारी खेल को उजागर करेगी जो माया नगरी में खेला जाता है। उन्होंने यह भी कहा कि उच्चतम न्यायालय द्वारा इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस की आलोचना और पटना के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को जबरन पृथकावास में रखे जाना महाराष्ट्र सरकार द्वारा अपनाए गए रवैये को संपुष्ट करता है।

राजीव रंजन ने कहा कि शीर्ष अदालत के रुख से उम्मीद है कि सुशांत की मौत के रहस्य पर से पर्दा उठ जाएगा। उन्होंने कांग्रेस पर भी "दोहरा चेहरा" रखने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बिहार पुलिस के अधिकार क्षेत्र पर सवाल उठाया और महाराष्ट्र से जुड़े मामले में हस्तक्षेप करके अराजकता को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है जबकि बिहार में उसके नेतागण सीबीआई जांच के पक्ष में बोल रहे हैं।

Edited By

Ramanjot