मधुबनी हत्याकांड के दोषियों की अब तक गिरफ्तारी न होना बिहार सरकार की बड़ी विफलताः कांग्रेस

4/4/2021 11:35:40 AM

पटनाः बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं विधान परिषद के सदस्य प्रेमचंद्र मिश्रा ने होली के दिन मधुबनी जिले के महमदपुर ने पांच लोगों की हुई निर्मम हत्या के मामले में दोषियों की अब तक गिरफ्तारी नहीं किए जाने पर कड़ी नाराजगी जताई है। उन्होंने इसे सरकार के लिए विफलता बताया।

प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि होली के दिन इतनी बड़ी घटना हो गई और अभी तक इस मामले के दोषी खुलेआम घूम रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह किया और कहा वह स्वयं इस मामले को अपने स्तर से देखें और पीड़ित परिवार को न्याय तथा सुरक्षा सुनिश्चित करें। उन्होंने इस घटना को जघन्य अपराध बताते हुए कहा कि जिस क्रूरता के साथ अपराधियों ने पांच लोगों की निर्मम हत्या की और नरसंहार को अंजाम दिया वह सुनियोजित तरीके से अपराध को अंजाम देने वालों के दुस्साहस को दर्शाता है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि इतने बड़े अपराधिक घटना के बावजूद प्राथमिकी में दर्ज 35 नामजद लोगों का पुलिस की गिरफ्त से अभी तक बाहर रहना सरकारी तंत्र की विफलता का प्रमाण है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को स्वयं इस मामले को देखना चाहिए और इस कांड के नामजद अपराधियों की गिरफ्तारी को सुनिश्चित कराना चाहिए। उन्होंने कहा कि परिजनों की हुई घोर पीड़ा और आहत हुई भावनाएं तभी शांत हो सकेंगी जब अपराधी पकड़े जाएंगे तथा उन्हें सजा मिलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static