गरीब कल्याण योजना से बिहार के लाखों लोगों का हुआ कल्याणः नित्यानंद राय

10/20/2020 11:02:59 AM

समस्तीपुरः केंद्रीय गृह राज्य मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने कहा है कि केंद्र की गरीब कल्याण योजना से देश एवं बिहार के लाखों गरीब लोगों का कल्याण हुआ है।

नित्यानंद ने सोमवार को समस्तीपुर जिले के सरायरंजन विधानसभा क्षेत्र के जनता दल यूनाईटेड (JDU) प्रत्याशी सह विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी के नामांकन के अवसर पर यहां आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) सरकार के कार्यकाल में देश और बिहार का सर्वांगीण विकास हुआ है। कोरोना काल में गरीब कल्याण योजना के तहत देश के गरीबों को मुफ्त अनाज उपलब्ध कराना सरकार का एक क्रांतिकारी कदम है।

भाजपा नेता ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरी देने की बात पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 15 वर्षों के शासनकाल में तेजस्वी के परिवार की सरकार ने मात्र 96 हजार लोगों को ही नौकरियां दी। जबकि 15 वर्षों मे नीतीश सरकार ने साढ़े छ: लाख नौकरियां दी है। केंद्रीय मंत्री ने राजग सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकास के भागीरथ है जबकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विकास पुरूष है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static