"बहादुर सैनिकों के कल्याण के लिए सशस्त्र सेना झंडा दिवस पर बिहार स्टेट एक्स सर्विसमैन फंड में करें अंशदान"

12/7/2022 2:38:16 PM

 

पटनाः आज सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर पर गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से 01 अणे मार्ग में मुलाकात कर उन्हें सशस्त्र सेना झंडा दिवस का फ्लैग लगाया।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर बिहार स्टेट एक्स सर्विसमैन बेनेवोलेंट फंड में अंशदान किया। साथ ही देश के बहादुर सैनिकों के प्रति श्रद्धा एवं सम्मान प्रकट किया। उन्होंने कहा कि उनकी कुर्बानियों अमर है। वे अपने जान के मूल्य पर राष्ट्र पर आए बाह्य एवं आंतरिक संकटों का मुकाबला बहादुरी के साथ करते हैं। इन बहादुर सैनिकों के कल्याण एवं पुनर्वास के लिए उन्होंने राज्यवासियों से बिहार स्टेट एक्स सर्विसमैन बेनेवोलेंट फंड में अंशदान किए जाने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि आपका यह अंशदान बहादुर सैनिकों के प्रति कृतज्ञता होगी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने सैनिक कल्याण निदेशालय के निदेशक कर्नल (सेवानिवृत) दिलीप प्रसाद को अंगवस्त्र भेंट किया।

PunjabKesari

वहीं इस अवसर पर बिहार राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के उपाध्यक्ष उदय कांत मिश्रा, मुख्यमंत्री के परामर्शी अंजनी कुमार सिंह, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार, अपर मुख्य सचिव गृह चैतन्य प्रसाद, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव डॉ. एस सिद्धार्थ, सचिव गृह जितेन्द्र श्रीवास्तव, मुख्यमंत्री के सचिव अनुपम कुमार, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी गोपाल सिंह, सैनिक कल्याण निदेशालय के निदेशक कर्नल (सेवानिवृत) दिलीप प्रसाद सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

static