राष्ट्रपति उम्मीदवारी के सवाल पर बोले नीतीश कुमार- ना मेरी अच्छा है, ना मैं दावेदार हूं

6/13/2022 4:42:55 PM

 

पटनाः राष्ट्रपति के उम्मीदवार के रूप में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नाम की चर्चा जोरों पर हैं। इसी बीच नीतीश कुमार ने राष्ट्रपति के उम्मीदवारी के सवाल पर सीधे-सीधे कहा कि ना मेरी अच्छा है, ना मैं दावेदार हूं।

नितिन नवीन पर हुए हमले को लेकर बोले नीतीश
नीतीश कुमार ने राष्ट्रपति की उम्मीदवारी की खबरों को खारिज किया। उन्होंने कहा कि नाम छापना बंद करिए, ऐसी कोई बात नहीं है। अगर नाम आएगा तो इस पर विचार किया जाएगा। साथ ही झारखंड में बिहार के मंत्री नितिन नवीन पर हुए हमले को लेकर नीतीश कुमार ने कहा कि झारखंड सरकार से हम लोग लगातार बात कर रहे हैं। ऐसी घटना आखिर निंदनीय है। नितिन नवीन हमारे सहयोगी और काफी युवा मंत्री हैं। उनके साथ जो भी घटना घटी, वह ठीक नहीं। झारखंड सरकार से हमारे यहां के अधिकारी बात भी कर रहे हैं। इसमें एक व्यक्ति की गिरफ्तारी भी हुई है।

नूपुर शर्मा को लेकर सीएम ने कही ये बात
वहीं भाजपा के पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा मोहम्मद पैगंबर साहब पर दिए गए बयान को लेकर देशभर में हिंसक झड़प बढ़ी है। मुस्लिम संगठन के लोग लगातार नूपुर शर्मा पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इस मामले पर सीएम नीतीश ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पार्टी ने उन पर कार्रवाई की हैं। यहां तक नूपुर शर्मा पर एफआईआर भी दर्ज की गई है।

Content Writer

Nitika