नीरज सिंह बबलू ने कहा- रोहतासगढ़ रोपवे पर विभाग जल्द लेगा निर्णय

11/26/2021 10:34:51 AM

 

पटनाः बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री नीरज सिंह बबलू ने कहा कि तुतला भवानी, मुण्डेश्वरीधाम और शेरगढ़ किला का सौन्दर्यकरण किए जाने के साथ ही विभाग रोहतासगढ़ में रोपवे पर बैठक कर बहुत जल्द निर्णय लेगा।

बबलू ने भाजपा के प्रदेश कार्यालय में आयोजित सहयोग कार्यक्रम के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि तुतला भवानी, मुण्डेश्वरीधाम, शेरगढ़ किला का सौन्दर्यकरण किया जाएगा। रोहतासगढ़ में रोपवे पर विभाग बैठक कर बहुत जल्द निर्णय लेगा। उन्होंने बताया कि वन एवं पर्यावरण विभाग के द्वारा 5 करोड़ वृक्ष लगाए जाने के लक्ष्य को 90 प्रतिशत पूरा कर लिया गया है।

मंत्री ने कहा कि विभाग के द्वारा पार्क के बगल में पार्किंग की व्यवस्था जगह देखकर की जाएगी। उन्होंने बिहार विधान परिषद में पेपरलेश काम का शुभारंभ किए जाने का स्वागत करते हुए कहा कि इससे पर्यावरण पर भी असर होगा। वृक्षों की कटाई कम होगी।

नीरज सिंह ने पत्रकारों को सवाल के जवाब में कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। बिहार में विकास तेज गति से हो रहा है। मुद्दाविहीन विपक्ष के नेता बेवजह के बयान देते रहते हैं। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार राज्य के विकास के लिए दृढ़ संकल्पित है।

Content Writer

Nitika