सहनी ने कहा- लोगों के हक और अधिकार की लड़ाई लड़ रही VIP, पार्टी की प्राथमिकता बिहार का विकास

9/30/2022 6:04:00 PM

पटनाः विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि वीआईपी लोगों के हक और अधिकार की लड़ाई लड़ रही है। पार्टी की प्राथमिकता बिहार का विकास है।


सन ऑफ मल्लाह के नाम से चर्चित सहनी गुरुवार को मोतिहारी पहुंचे और लोगों से मुलाकात की। इस दौरान मोतिहारी नगर निगम क्षेत्र से उपमेयर उम्मीदवार वीआईपी पार्टी के जिलाध्यक्ष अशोक सहनी एवं अतिपिछड़ा समाज से मेयर उम्मीदवार अंजू देवी के समर्थन में मोतिहारी नगर निगम के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क किया तथा जनता से अशोक सहनी एवं अंजू देवी के पक्ष में वोट करने का अपील की। जनसंपर्क के दौरान उत्साहित जनता द्वारा मिले अभूतपूर्व समर्थन ने उपमेयर पद हेतु अशोक सहनी एवं मेयर पद हेतु अंजू देवी की जीत सुनिश्चित कर दी है।

वहीं मुकेश सहनी ने साफ शब्दों में कहा कि यह ठीक है कि यह चुनाव पार्टी आधारित नहीं है, लेकिन बिहार का बेटा होने के कारण यह मेरा दायित्व है कि सही लोगों को जनप्रतिनिधि बना जाए। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य बिहार विकसित देखने की है, जहां से लोगों को रोजगार के लिए पलायन नहीं करना पड़े। बिहार में उद्योग लगे, जिससे लोगों को अपने घरों में रोजगार मिले।

Content Writer

Nitika