गया के गुरुआ पहुंचे पूर्व मंत्री सहनी, पीड़ित परिवार से मिलकर बोले- ''कहने को बहुत कुछ नहीं, जनता जनार्दन है''

7/24/2022 10:21:42 AM

 

गयाः विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी गया के गुरूआ पहुंचे। इस दौरान वह उसेवा गांव निवासी प्रखंड अध्यक्ष धीरेंद्र मल्लाह के घर गए और पीड़ित परिजनों से मिलरप उन्हें सांत्वना दी। दरअसल, पिछले कुछ दिन पूर्व जमीनी विवाद में उदय मल्लाह की हत्या कर दी गई थी।

सहनी ने स्व. उदय मल्लाह के परिजनों से मुलाकात की और हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया। उन्होंने उदय की हत्या पर दुख जातते हुए कहा कि वीआईपी उन्हे न्याय दिलाने को लेकर हर कोशिश करेगी। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अब बिहार के लिए कहने को बहुत कुछ नहीं है। देश और बिहार की क्या स्थिति है, यह जनता देख रही है। उन्होंने कहा कि मैं 18 महीने विधान परिषद का सदस्य रहा, इस 18 महीने में इस गरीब राज्य की जितनी सेवा कर सकता था, किया।

'सन ऑफ मल्लाह' सहनी ने कहा कि जनता की सेवा के लिए न मैं पहले पीछे था और न अब हूं। उन्होंने लोगों से खास कर निषाद समाज के लोगों को एकजुट होने का आह्वान करते हुए कहा कि मैं सांसद, एमएलए, एमएलसी रहूं या न रहूं, लेकिन आपके बीच ही रहूंगा। सही अर्थों में तो जनता ही तो जनार्दन है। उन्होंने कहा कि वे लगातार जनता के बीच जा रहे हैं और उनके दुख, तकलीफ को नजदीक से समझने की कोशिश कर रहे हैं।

सहनी ने एक बार फिर से स्वर्गीय उदय मल्लाह को न्याय दिलाने का भरोसा देते हुए कहा कि बिहार में आज कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं है। हत्या, डकैती, चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है लेकिन हो कुछ नहीं रहा है।
 

Content Writer

Nitika