पढ़े-लिखे कर्नाटक ने साबित कर दिया कि जोड़तोड़ से नहीं जनादेश से बनती है सरकार: मुकेश सहनी

5/14/2023 8:39:23 AM

पटनाः कर्नाटक में कांग्रेस की बड़ी जीत का विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) ने स्वागत किया है। वीआईपी के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कर्नाटक में कांग्रेस की बड़ी जीत पर कांग्रेस के नेता राहुल गांधी और पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे सहित कर्नाटक के मतदाताओं को बधाई देते हुए कहा कि कर्नाटक ने साबित कर दिया कि जोड़तोड़ से नहीं जनादेश से सरकार बनती है।

मुकेश सहनी ने कहा कि यह चुनाव परिणाम ने यह भी साबित कर दिया कि कोई भी चुनाव धनबल और बाहुबल से नहीं जीता जा सकता है। उन्होंने कनौटक की जनता की बधाई देते हुए कहा कि इस चुनाव ने कई तरह के प्रश्नों के उत्तर दिए हैं। यह चुनाव परिणाम यह भी बताया है कि भावनात्मक चुनावी मुद्दे चुनाव नहीं जीता सकते।

वीआईपी प्रमुख ने इशारों ही इशारों पर भाजपा की ओर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ मिली आंशिक सफलता के बाद कुछ पार्टियों को भ्रम हो गया था कि जोड तोड़कर किसी भी राज्य की सत्ता पर काबिज हुआ जा सकता है। लेकिन, कई राज्यों से शिक्षा के क्षेत्र में आगे कर्नाटक के मतदाताओं ने कांग्रेस को विजयी बनाकर यह दिखलाया कि जो भी पार्टी सरजमीं पर बेहतर और एकजुट होने की बात करेगी वहीं जनता के दिलों पर भी राज करेगी।

Content Writer

Nitika