स्वास्थ्य मंत्री का हमला- गलत बयानबाजी कर लोगों को भ्रमित कर रहे तेजस्वी

8/15/2020 11:56:22 AM

पटनाः बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कोरोना जांच को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आरोपों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि वह बिना जानकारी के गलत बयानबाजी कर राज्य के लोगों को दिग्भ्रमित कर रहे हैं।

मंगल पांडेय ने शुक्रवार को कहा कि तेजस्वी यादव गलत बयानबाजी से बाज नहीं आ रहे हैं। वह इस संबंध में जानकारी तो रखते नहीं लेकिन रोज नया शिगूफा छोड़ सरकार के काम-काज पर उंगली उठा कर राज्य की जनता को दिग्भ्रमित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष को जांच की प्रयोगशाला में ही जांच की पाठशाला समझ में आएगी।

मंत्री ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष को ज्ञानवर्द्धन करना चाहिए कि भारतीय आयुर्विज्ञान अनुसंधान परिषद (आईसीएमआर) ने बताया है कि रैपिड एंटीजेन टेस्ट किट में यदि किसी व्यक्ति की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आती है, तो उसमें आरटीपीसीआर के जांच की आवश्यकता नहीं है। उसे पूर्णत: कोरोना पॉजिटिव मरीज माना जाता है। इसी तरह ट्रूनेट मशीन में यदि किसी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आती है तो उसे पूर्णत: निगेटिव मरीज माना जाता है। उन्होंने कटाक्ष किया कि तेजस्वी देश और दुनिया की जानकारी लेकर बयान दिया करें तो बेहतर होगा।

Edited By

Ramanjot