नीतीश में पीएम बनने के गुण टिप्पणी पर बोले केसी त्यागी- नरेंद्र मोदी PM उम्मीदवार हैं और रहेंगे

8/30/2021 2:26:17 PM

 

पटनाः नीतीश कुमार में पीएम बनने के गुण हैं" टिप्पणी पर जदयू महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि 2024 के आम चुनाव के लिए नरेंद्र मोदी पीएम उम्मीदवार हैं और रहेंगे।

जदयू महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि एनडीए के सुचारू कामकाज को सुनिश्चित करने के लिए राष्ट्रीय स्तर पर, बिहार में और अन्य स्थानों पर भी एनडीए समन्वय समितियों का गठन किया जाना चाहिए। वहीं जद (यू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि पीएम बनने के गुण होने और एक होने का दावा दायर करने में अंतर है। पीएम मटेरियल का मतलब है कि उनमें (नीतीश कुमार) देश का नेतृत्व करने की क्षमता और क्षमता है। हम एक छोटी पार्टी हैं, इसके लिए हम कैसे दावा करेंगे।

बता दें कि जदयू के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव ने कहा कि बैठक में जो नौ प्रस्ताव पारित किए गए उनमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री मैटेरियल बताया गया। नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री पद की सारी योग्यता है लेकिन वह प्रधानमंत्री पद के दावेदार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने यह प्रस्ताव दिया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के दावेदार नहीं हैं। हालांकि उनमें प्रधानमंत्री पद की सारी योग्यता है।
 

Content Writer

Nitika