चुनाव लड़ने पर बोले DGP गुप्तेश्वर पांडे- अभी तो कोई इरादा नहीं है लेकिन आगे कुछ भी हो सकता है

9/21/2020 12:51:00 PM

 

पटनाः बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के चुनाव लड़ने की चर्चा सियासी गलियारों में काफी दिनों से उड़ती रही है। पिछले छह महीने से कई बार गुप्तेश्वर पांडे के विधानसभा चुनाव लड़ने की चर्चा हुई है, हालांकि बक्सर में एक दिन के दौरे पर गुप्तेश्वर पांडे ने इन मुद्दों से जुडे सवाल पर अपनी राय रखी। पांडे ने कहा कि फिलहाल उनका इरादा चुनाव लड़ने का नहीं है, हालांकि उन्होंने कहा कि आगे क्या होगा ये कोई नहीं जानता है।

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि चुनाव लड़ना कोई खराब बात नहीं है। ऐसे में कल क्या होगा ये कोई नहीं जानता है। पांडे के इशारों को समझते हुए कहा जा सकता है राजनीति में वक्त आने पर सब कुछ मुमकिन है। गुप्तेश्वर पांडे के बयानों को ध्यान से सुना जाए तो ये साफ लगता है कि वे चुनाव लड़ने से दो टूक लहजे में इनकार नहीं कर रहे हैं। यही वजह है कि उन्होंने एक संकेत ये कह कर छोड़ दिया कि वे भविष्य के बारे में अभी कुछ नहीं कह सकते हैं, यानी हो सकता है कि गुप्तेश्वर पांडे बक्सर से आने वाले वक्त में चुनाव लड़ सकते हैं।

वहीं बक्सर सर्किट हाउस में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे से मिलने पहुंचे जेडीयू के जिलाध्यक्ष विंध्याचल कुशवाहा के आने से इस बात में दम लगेगा कि आने वाले वक्त में गुप्तेश्वर पांडे राजनीति में किस्मत आजमा सकते हैं। वहीं इस मुलाकात के बाद विंध्याचल कुशवाहा ने कहा कि अगर गुप्तेश्वर पांडे जैसी शख्सियत बक्सर के लिए चुने जाते है तो ये यहां का सौभाग्य होगा। कुशवाहा ने कहा कि पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं तो बक्सर में भी नीतीश कुमार ही हो जाएंगे।

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे की जेडीयू जिलाध्यक्ष से मुलाकात और भविष्य के बारे में अभी पत्ते खोलने से मना कर देना ही सारी कहानी कह देता है। बाकी ये पब्लिक है ये सब जानती है।
 

Nitika