सुशांत मामले की जांच में सहयोग कर रही है मुंबई पुलिस: DGP गुप्तेश्वर पांडे

8/2/2020 11:39:56 AM

पटनाः बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडे ने शनिवार को कहा कि मुंबई पुलिस अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के लिए मुंबई गई पटना पुलिस की टीम का सहयोग कर रही है। उन्होंने मुंबई पुलिस द्वारा पटना पुलिस के साथ दुर्व्यवहार किए जाने के आरोपों को ‘‘अफवाह'' करार दिया।

गुप्तेश्वर पांडे ने संवाददाताओं से कहा कि बिहार पुलिस मामले की जांच करने में सक्षम है और उसने कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं। उन्होंने कहा कि पटना पुलिस की टीम मुंबई में ठहरी हुई है। उसने सुशांत के निकट मित्र महेश शेट्टी का बयान पहले ही दर्ज कर लिया है। उसने सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे, अभिनेता की बहन मीतू सिंह, बावर्ची अशोक, नीरज और राजपूत का उपचार कर रहे डॉ. केरसी चावड़ा के बयान दर्ज कर लिए हैं। उन्होंने कहा कि कथित आत्महत्या के संबंध में कुछ और लोगों से पूछताछ की जाएगी।

डीजीपी ने कहा, ‘‘हमारी टीम ने शुक्रवार शाम को मुंबई के पुलिस उपायुक्त (अपराध) से मुलाकात की थी। डीसीपी ने सहयोग का आश्वासन दिया था... शुरुआत में कुछ संशय एवं असहयोग था।'' उन्होंने कहा कि बिहार पुलिसकर्मियों के साथ मुंबई पुलिस के दुर्व्यवहार संबंधी आरोप ''अफवाहें'' है। वहां स्थानीय पुलिस ने बिहार पुलिसकर्मियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने में मदद की।


Edited By

Ramanjot

Related News