नवरात्र के कार्यक्रम में पहुंचे गिरिराज सिंह ने कहा- जब हम धर्म की रक्षा करते हैं, तभी धर्म हमारी रक्षा करता है

10/16/2023 10:41:54 AM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के इमलीचट्टी स्थित होटल में फैंस क्लब की ओर से नवरात्र के पहले दिन फलाहार कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह शामिल हुए।



मां की संध्या आरती में पहुंचे गिरिराज सिंह ने पूजा-अर्चना की। उन्होंने कहा कि जब हम धर्म की रक्षा करते हैं, तभी धर्म हमारी रक्षा करता है। एक ओर जहां प्रधानमंत्री देश-विदेश में सनातन का डंका बजा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कई राजनीतिक दल सत्ता का भोग करने के लिए सनातन को गाली दे रहे हैं। हमारा सनातन मां को पूजता है। हमारे यहां शिक्षा की देवी मां सरस्वती है, तो लक्ष्मी की देवी मां महालक्ष्मी और शक्ति के रूप मां दुर्गा का पूजन होता है। यही हमारा धर्म और संस्कृति है।

फलहार कार्यक्रम श्रद्धालुओं में एकजुटता को प्रदर्शित करता हैः केदार गुप्ता
पूर्व नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा ने कहा कि फलाहार कार्यक्रम का आयोजन शानदार है। हमारे सनातन संस्कृति की रक्षा भी करता है। क्लब के संरक्षक देवांशु किशोर ने कहा कि 15 से 22 अक्तूबर तक फलाहार कार्यक्रम शहर के अलग-अलग जगहों पर आयोजित किया जाएगा। विधायक केदार गुप्ता ने कहा कि संध्या में मां भगवती की आरती के बाद फलहार कार्यक्रम श्रद्धालुओं में एकजुटता को प्रदर्शित करता है। मेयर निर्मला साहू ने कहा कि क्लब के सदस्य अपनी सेवा भावना प्रकट करते हैं।



नीतीश की तुलना महात्मा गांधी से करना गांधी के अपमान के बराबर
वहीं सर्किट हाउस में पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार की तुलना महात्मा गांधी से करना गांधी के अपमान करने के बराबर है। बता दें कि मौके पर श्याम सुंदर भीमसेरिया, अधिवक्ता राजीव कुमार, माधव आदि थे।

Content Writer

Nitika