फर्जी कॉल मामले में घिरते जा रहे DGP एसके सिंघल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- "समय आने पर हर बिंदु का जवाब दूंगा"

10/21/2022 12:54:24 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): फर्जी कॉल मामले में घिरते जा रहे हैं बिहार के डीजीपी एसके सिंघल ने आज पहली बार अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले को तिल का ताड़ न बनाया जाए समय आने पर मैं हर बिंदु का जवाब दूंगा।

डीजीपी ने कहा कि यह मामला बहुत ही गंभीर मामला है और इसकी जांच चल रही है समय आने पर इसका खुलासा भी होगा। विपक्ष द्वारा लगाए जा आरोपों पर उन्होंने कहा कि हमें इस से कोई मतलब नहीं है, हम अधिकारी हैं और काम कर रहे हैं। आर्थिक अपराध इकाई द्वारा की जा रही जांच और उठ रहे सवाल को लेकर एसके सिंघल ने कहा कि हमारा पुलिस विभाग सक्षम है और पूरी ईमानदारी से जांच कर रहा है। 

सुशील मोदी ने की CBI जांच की मांग
बता दें कि स्वयं को पटना हाईकोर्ट का न्यायाधीश बताकर एक जालसाज द्वारा बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को फोन करने के मामले में भाजपा ने सवाल खड़े किए हैं। भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने पूरे मामले में डीजीपी एस. के. सिंघल की भूमिका को संदेह के घेरे में बताया। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच सीबीआई या किसी अन्य सक्षम एजेंसी से कराई जानी चाहिए। 

मामले में एक ‘‘श्वेत पत्र'' जारी करे सरकारः जायसवाल
वहीं भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भी राज्य सरकार से इस मामले में एक ‘‘श्वेत पत्र'' जारी करने की मांग करते हुए कहा कि पूरा सच पता चलना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘‘हमारा मानना है कि इस तरह के दुस्साहसी धोखेबाज डीजीपी को कॉल करने से नहीं रुके होंगे। उन्होंने कई अन्य अधिकारियों, प्रधान सचिवों और यहां तक कि मुख्य सचिव से भी संपर्क किया होगा। कौन जानता है, उसने मुख्यमंत्री को भी फोन किया हो।''

Content Writer

Ramanjot