चिराग पासवान का दावा- जदयू में चल रहा अंतरकलह, अब टूट के कगार पर पार्टी

7/9/2021 9:16:52 PM

 

खगड़ियाः लोजपा के बिहार के जमुई से सांसद एवं पार्टी के (चिराग गुट) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने आज दावा किया कि सत्तारूढ़ जदयू में काफी अंतरकलह चल रहा है और अब वह टूट के कगार पर है।

पासवान अपनी आशीर्वाद यात्रा के क्रम में शुक्रवार को यहां पहुंचने के बाद खगड़िया की पूर्व सांसद रेणु देवी एवं प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी की मौजूदगी में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि जदयू में इन दिनों काफी अंतरकलह चल रहा है। जदयू टूट के कगार पर है इसलिए बिहार में मध्यावधि चुनाव जल्द होना तय है।

लोजपा सांसद ने सवालिया लहजे में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में जदयू कोटे से मंत्री बने आरसीपी सिंह का नाम लिए बगैर कहा कि जिस पार्टी के नेता पहली बार मंत्री पद का शपथ लेते हो, उस पार्टी के शीर्ष नेता से लेकर अन्य नेता तक उस मंत्री को बधाई नहीं देता हो तो उससे बड़ा अंतरकलह का संकेत क्या हो सकता है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता पहले पार्टी को मजबूत करना है फिर गठबंधन पर विचार करना है।

चिराग पासवान ने अपने चाचा और नवनियुक्त केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस का नाम लिए बगैर कहा, ‘‘मुझे तो अपनों ने ही धोखा दिया है। महायुद्ध की तैयारी में था लेकिन मेरे पीठ में खंजर घोप दिया गया। जनता सब देख रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static