पापा का अंश हूं, विपरीत परिस्थितियों में लड़कर जीतना उन्हीं से सीखाः चिराग

9/25/2020 4:51:10 PM

पटनाः चुनाव आयोग ने आज बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही अब सभी राजनीतिक दलों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं। वहीं लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 

चिराग पासवान ने ट्वीट कर लिखा कि पिछले 50 साल में पहली बार ऐसा हुआ है जब आप सब के नेता और मेरे पापा इस चुनाव में बिहार में उपस्थित नहीं हो पाएंगे। मुझे विश्वास है की वो जल्द डिजिटल माध्यम के द्वारा सभी बिहारवासियों से जुड़ेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले कई दिनो में पापा के पुराने दोस्तों और सहयोगियों ने मुझे फोन कर उनका हाल समाचार जाना। सबके मन में पापा के प्रति आदर देखकर उनका बेटा होने पर गर्व होता है। दल-गल राजनीति से उपर उठकर अधिकांश नेताओं ने भी फोन पर हाल जाना।

वहीं लोजपा अध्यक्ष ने क अन्य ट्वीट में लिखा कि पापा का अंश हूं और विपरीत परिस्थितियों में लड़कर जीतना उन्हीं से सीखा है। इस मुश्किल घड़ी में मेरे साथ खड़े होने के लिए आप सब का आभार। जो लोग बिहार पर नाज करना चाहते है उन सभी से अपील करता हूं कि बिहार 1st बिहारी 1st की सोच के साथ आगे आए नया बिहार युवा बिहार बनाए।

बता दें कि निर्वाचन आयोग ने शुक्रवार को बिहार में चुनाव कार्यक्रम की घोषणा की। विधानसभा चुनाव के लिए 3 चरणों में, 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और सात नवंबर को, मतदान होगा जबकि सभी चरणों के लिए मतगणना 10 नवंबर को होगी।

 

Nitika