सदन में राबड़ी के साथ विवाद के बाद मीडिया के सामने आए मंत्री अशोक चौधरी, कही ये बड़ी बात

3/17/2022 4:33:06 PM

पटनाः बिहार विधान परिषद में पूर्व सीएम राबड़ी देवी और बिहार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी के विवाद के बाद मंत्री अशोक चौधरी मीडिया के सामने आए। उन्होंने कहा कि राबड़ी देवी के साथ मैं पहले भी काम कर चुका हूं। लालू जी हो या राबड़ी जी हो सबका सम्मान मेरे दिल में है। लोग पार्टी बदल देतें है तो वो चेंज हो जाते हैं। अभी भी राहुल जी और सोनिया जी की तस्वीर मेरे ऑफिस में है।

अशोक चौधरी ने कहा कि मेरी विचारधारा अब अलग हो गई है। हम चाहते नहीं थे कि लालू जी के साथ हम काम करें। क्योंकि हमने देखा कि 2015 में कैसे वो कांग्रेस को 14 से 15 सीटों पर समेटना चाहते थे। हमको लगा कि नीतीश कुमार अच्छे नेता है और वो पोटेंशियल को जानते है। इसलिए हम नीतीश जी के साथ आ गए। हमने नीतीश जी से कोई डिमांड भी नहीं किया था। हम वर्कर के रूप में काम करना चाहता था। लेकिन जिस तरह राबड़ी देवी ने मंगलवार को जिस शब्द का प्रयोग किया वो गलत है।

भवन निर्माण मंत्री ने कहा कि हम अपने नौकर को भी ऐसे शब्दों से नहीं बोलते। अगर हमको कोई कहे कि हम नीतीश जी की दलाली करते हैं तो हम अपने आप को गौरवान्वित महसूस करेंगे। उन्होंने राबड़ी देवी के अपमानित करने के सवाल पर कहा कि रिकॉडिंग आप देख सकते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static