जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत पर बोले दरभंगा SSP- मामला संदिग्ध, पोस्टमार्टम के बाद मौत की स्थिति होगी स्पष्ट

10/18/2023 1:14:43 PM

दरभंगा(अभिषेक कुमार सिंह): दरभंगा जिले में कथित जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत के बाद दरभंगा पुलिस हायाघाट के मकसूदपुर गांव में लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है। वही, दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने तीसरे व्यक्ति की मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि मृतक के परिजन द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर एक संदिग्ध हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

'पोस्टमार्टम के बाद मौत की स्थिति होगी स्पष्ट'
वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने जहरीली शराब पीने से मौत पर कहा कि एक साथ पांच लोगों की तबियत ख़राब होना और तीन लोगों की मौत मामला संदिग्ध लग रहा है। इस बात का खुलासा अनुशंधान के बाद ही हो पाएगा की आखिर मौत कैसे हुई। उन्होंने कहा कि  एक गांव में चार लोग बीमार पड़ गए। जिसमें से तीन लोगों की मृत्यु हो गई। यह बात थोड़ा सा संदेहास्पद लगता है। जब तक इस मामले में पूरी जांच नहीं हो जाती तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता है। दो लोगों की बॉडी गांव वालों ने जला दी थी। हम लोगों को सूचना नहीं मिल पाई थी। एक तीसरे व्यक्ति की मृत्यु मंगलवार डीएमसीएच में हुई है। जिसका पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। जिसके बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी की घटना किस कारण से हुई है।

दरभंगा पुलिस ने लोगों से की ये अपील
अवकाश कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति और बीमार है। साथ ही उन्होंने कहा कि हम लोगों ने यह अपील किया था कि गांव में अगर और भी कोई बीमार है तो उसे छुपाए नहीं। ससमय सूचना दें ताकि उनका समुचित इलाज कराया जा सके। उन इलाकों में डॉग स्पॉट की टीम के साथ छापेमारी की गई। लेकिन किसी प्रकार का कोई संदेहास्पद सामान नहीं मिला। जिनकी मंगलवार को मृत्यु हुई है उनके घर वालों की तरफ से आवेदन दिया गया है। आवेदन में एक व्यक्ति पर संदेह जताया गया है। हम लोग उस व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे हैं।

Content Editor

Swati Sharma