घने कोहरे में पुलिस जीप पर पलटा तेज रफ्तार ट्रक, आग लगने से 3 पुलिसकर्मियों की मौत, 2 गंभीर

1/4/2022 10:51:22 AM

पटनाः राजधानी पटनी से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जहां तेज रफ्तार के कहर ने 3 पुलिसकर्मियों की जान ले ली। दरअसल, घने कोहरे के कारण तेज रफ्तार ट्रक पुुलिस जिप्सी पर पलट गया। ट्रक पलटते ही पुलिस वाहन में आग लग गई, जिसमें तीन पुलिसकर्मी जिंदा जल गए। वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, घटना बेऊर मोड़ के पास की है, जहां गर्दनीबाग पुलिस की जीप खड़ी। गाड़ी में 5 पुलिसकर्मी बैठे हुए थे। इसी बीच गिट्‌टी लद्दा तेज रफ्तार ट्रक पुलिस जीप पर पलट गया और अचानक से विस्फोट हुआ। ट्रक पलटते ही जीप में आग लग गई। वहीं गाड़ी में बैठे 5 पुलिसकर्मी बुरी तरह झुलस गए। घटना में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि पुलिस की जिप्सी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही गर्दनीबाग और बेऊर थाने की पुलिस एवं स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने गंभीर रूप से घायल दो जवानों को अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके बाद पुलिस ने तीन पलिसकर्मियों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। मृतक पुलिसकर्मियों की पहचान पुखराज कुमार, प्रभु कुमार और सियाराम शरण के रूप में हुई है। घायलों में एक सब इंस्पेक्टर सियाराम पासवान और एक सिपाही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static