तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर...मासूम समेत 5 की दर्दनाक मौत, ऑटो के उड़े परखच्चे

5/6/2023 11:46:38 AM

अरवल: बिहार के अरवल जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने एक ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी,  जिससे ऑटो सवार एक मासूम समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।



5 लोगों की मौत
जानकारी के मुताबिक, घटना सदर थाना क्षेत्र के खोखड़ी गांव के पास की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि ट्रक और ऑटो दोनों औरंगाबाद से अरवल की ओर आ रहे थे। इसी बीच खोखड़ी गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर ट्रक ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ऑटो सवार 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और एक युवक गंभीर से घायल हो गया। घायल युवक की पहचान मेहंदिया थाना क्षेत्र के जयपुर निवासी सिकंदर पासवान के रूप में हुई है। मृतकों में एक आरा का जगदीशपुर का रहने वाले अंकित कुमार है और बाकि 4 लोगों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। मरने वालों में 3 पुरुष, एक महिला और एक बच्चा हैं।



आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सभी मृतकों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच पर जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे। 

Content Editor

Swati Sharma