Road Accident: गया में तेज रफ्तार हाईवा ने ऑटो को मारी टक्कर, दो लोगों की दर्दनाक मौत, 2 घायल

1/19/2024 6:39:53 PM

गया: बिहार के गया जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां पर एक अनियंत्रित हाईवा ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गईं।

यह भी पढ़ेंः- Motihari News: मामूली विवाद के चलते भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट, आरोपी को पकड़ने में जुटी पुलिस

2 लोगों की मौत
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के चंदौती थाना क्षेत्र के गया-पंचानपुर मार्ग में केवाली गांव के पास की है। मृतकों की पहचान टिकारी थाना क्षेत्र के निवासी गौरव मिश्रा और डेल्हा थाना क्षेत्र के निवासी बसंत सिंह के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि ऑटो पर सवार होकर सभी लोग अपने-अपने काम पर जा रहे थे तभी गया-पंचानपुर मार्ग में केवाली गांव के पास एक तेज रफ्तार हाईवा ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि ऑटो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में ऑटो सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गई।



जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। दोनों घायल छात्राओं का इलाज चल रहा है। घायल छात्राएं झारखंड की निवासी श्रुति कुमारी और श्वेता कुमारी हैं, जो दक्षिण बिहार केंद्रीय विश्वविद्यालय की छात्रा बताई जा रही हैं। वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Content Editor

Swati Sharma