Road Accident: तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक सवार पिता-पुत्री को रौंदा, बेटी की मौत

3/31/2024 2:21:52 PM

सीतामढ़ी: बिहार में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला सीतामढ़ी जिले से सामने आया है, जहां पर एक तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक सवार पिता-पुत्री को रौंद दिया। इस हादसे में युवती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए।

परीक्षा देकर पिता संग लौट रही थी छात्रा
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के सुरसंड थाना क्षेत्र अंतर्गत SH 87 बिररख गांव के पास की है। मृतका की पहचान बिररख वार्ड संख्या चार निवासी हरिकिशोर साह की 22 वर्षीय पुत्री निभा कुमारी के रूप में हुई है। निभा कुमारी बीए की छात्रा थी। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि निभा परीक्षा देकर अपने पिता के साथ बाइक से घर लौट रही थी तभी बिररख गांव के पास अनियंत्रित हाईवा ने बाइक में ठोकर मार दी। इसमें निभा कुमारी की मौत हो गई, जबकि उसके पिता हरिकिशोर साह घायल हो गए। वहीं, घटना के बाद स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने हादवा को कब्जे में ले लिया और भाग रहे ड्राइवर को भी पकड़ लिया।

चालक गिरफ्तार
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। घायल हरिकिशोर साह को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सुरसंड में भर्ती कराया गया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। वहीं, थानाध्यक्ष ने बताया कि हाइवा व उसके चालक को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

Content Editor

Swati Sharma