बगहा में तेज रफ्तार बस ने बाइक को मारी टक्कर... महिला समेत 2 की मौत, दोनों इलाज के लिए जा रहे थे बेतिया

4/30/2023 1:06:26 PM

बगहा: बिहार के बगहा जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है, जहां एक तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से बाइक सवार महिला सहित 2 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों इलाज के लिए बेतिया जा रहे थे।

यह भी पढ़ेंः- देर रात अचानक SKMCH पहुंचे Tejashwi, डॉक्टरों की गैर मौजूदगी पर भड़के, कहा- ये लापरवाही नहीं करेंगे बर्दाश्त

दोनों इलाज के लिए जा रहे थे बेतिया
जानकारी के मुताबिक, घटना हर्नाटांड़ मुख्य मार्ग के तीन फेड़िया चौक के पास की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बाइक सवार महिला और पुरुष बगहा से हरनाटाड़ की ओर जा रहे थे। इसी बीच बाइक और बस की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। फिलहाल दोनों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। बाइक का नंबर BR 22AK8972 है। बताया जा रहा है कि दोनों इलाज के लिए बेतिया जा रहे थे।

यह भी पढ़ेंः-  "भारत बनेगा पाकिस्तान"...फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार, मोबाइल भी जब्त

मृतक शख्स के पॉकेट से मिली एक पर्ची
इधर, घटना की सूचना मिलते ही लौकरियां थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेज दिया है। पुलिस को मृतक शख्स के पॉकेट से एक पर्ची मिली है जिस पर तरकुला आलम योगापट्टी लिखा हुआ है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Content Editor

Swati Sharma